आरपीएफ ने यात्रियों को वैक्सीन के लिए किया जागरूक,चलाया अनोखा जागरूकता अभियान

आरपीएफ ने यात्रियों को वैक्सीन के लिए किया जागरूक,चलाया अनोखा जागरूकता अभियान

18 अगस्त 2021
पीडीडीयूनगर (चन्दौली): काशी लाइव

आरपीएफ व समाधान टीम ने डीडीयू जंक्शन पर यात्रियों को जागरूक करने के लिए चलाया अनोखा अभियान इस दौरान राम और सीता की जोड़ी में लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए एक संदेश दिया गया साथ ही यात्रा के दौरान मास्क लगाना व हाथ सेनेटाइज करने के लिए भी जागरूक किया गया।

बता दे की कोरोना से बचने के लिए आरपीएफ लगातार जागरूकता अभियान चला रही है बुधवार को डीडीयू जंक्शन पर आरपीएफ व समाधान टीम के नेतृत्व में एक अनोखा जागरूकता अभियान चलाया गया जिसमें राम सीता की जोड़ी में लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया गया यात्रा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाकर यात्रा करने के लिए भी कहा गया इस दौरान अप व डाउन की ट्रेनों में जागरूकता अभियान चलाया गया।

इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि यात्रियों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया गया था जिसमें राम सीता जी की जोड़ी में यात्रियों को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा गया व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए यात्रा करने के लिए निर्देशित किया गया ये जागरूकता अभियान आगे भी चलता रहेगा।

इस अवसर पर संजय कुमार वर्मा,विकास कुमार सिंह,रितेश्वर मिश्रा,संतोष अग्रवाल,सीमा देवी आरपीएफ की महिला सब इंस्पेक्टर अर्चना कुमारी मीणा,वी के सिंह,अमित चौरसिया,सावित्री फगेड़िया,अनामिका विश्वास आदि लोग उपस्थित रहे।

  • 2 months ago
  • 28