बाबा दरबार में सेलिब्रिटी की सेल्फी पर मचा हंगामा, इन्होंने उठाए सुरक्षा पर सवाल

बाबा दरबार में सेलिब्रिटी की सेल्फी पर मचा हंगामा, इन्होंने उठाए सुरक्षा पर सवाल

काशी लाइव, वाराणसी।
एक तरफ वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने मिसाल पेश करते हुए नो व्हक़ील जोन में सपत्नीक पैदल बाबा दरबार पहुँचे काशी विश्वनाथ के दर्शन को तो दूसरी तरफ सूबे के एक आला अधिकारी की पत्नी की एक सेल्फी को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है।        
 
हाल के दिनों में सेवानिवृत्त किए गए आईपीएस अमिताभ ठाकुर तथा डॉ नूतन ठाकुर ने बाबा विश्वनाथ मंदिर, वाराणसी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ के आरोप की शिकायत की है।
पुलिस कमिश्नर वाराणसी सहित अन्य को भेजी अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि उन्हें अत्यंत विश्वस्त सूत्रों से एसीएस होम, यूपी अवनीश अवस्थी की पत्नी मालिनी अवस्थी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल @maliniawasthi से कल 26 जुलाई 2021 को किया गया एक ट्वीट प्रेषित किया गया जो उनके द्वारा बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद शेयर किया गया है।

अमिताभ तथा नूतन ने कहा कि उन्हें दी जानकारी के अनुसार मालिनी अवस्थी ने जिस स्थान पर ये फोटो खींचा व डाला है वह बाबा विश्वनाथ जी के गर्भगृह के लगभग ठीक बाहर का फोटो है। वहां कोई भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण नहीं लाया जा सकता क्योंकि वहां से 200 मीटर पहले ही सिक्यूरिटी चेकपॉइंट है, जहां मेटल डिटेक्टर, ब्लैक कैट कमांडो आदि रहते हैं तथा जिसके आगे फोन तो क्या, पेन तक ले जाने की भी अनुमति नहीं है।

  • 3 months ago
  • 20